Filmywap – Download Free Online Movies & Shows

Filmywap – Download Free Online Movies & Shows : Filmywap मीडिया, कंटेंट की पायरेटेड कॉपी के लिए एक ऑनलाइन निर्देशिका है। जो उपयोगकर्ताओं को नयी फिल्में देखने की अनुमति देती है। 2011 में लॉन्च हुई, Filmywap हिंदी मूवीज वेबसाइट फ्री कंटेंट स्ट्रीमिंग की दुनिया की अग्रणी वेबसाइटों में से एक बन गई है।

फिल्मीवाप 2019 बॉलीवुड मूवीज कलेक्शन के अलावा, Fimywap पंजाबी मूवी कलेक्शन दुनिया भर के सभी पंजाबियों को पसंद है। Filmywap Latest Hollywood Movies 2019 के लिए प्रीमियम हब है। ऐसे लोग जो हिंदी भाषा में फिल्में देखना पसंद करते हैं, उनके लिए Filmywap Hollywood Movies in Hindi 2019 का जोड़ बहुत बढ़िया है। इसी तरह, Filmywap पर हिंदी में फिल्में भी देख सकते हे।

Filmy.com एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट हब है जो सभी शैलियों और भाषाओं के नयी मूवीज़ और टीवी शो को लीक करता है। यह कंटेंट की अपनी सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता और आसान डाउनलोडिंग के लिए एक बड़ा प्रशंसक आधार है।

Download Punjabi Movies, Shows, Videos On Filmywap

Filmywap पर कुछ भी देखते हुए वीपीएन का उपयोग करने की सलाह दी जाती है। इसके अलावा, उपयोगकर्ता को किसी भी add-on साइट के सुझाव को, डाउनलोड करने से बचना चाहिए। वेबसाइट पर किसी भी गोपनीय और व्यक्तिगत अकाउंट संबंधी जानकारी को न देने के लिए भी जागरूक होना चाहिए।

Google Analytics की नयी रिपोर्ट के अनुसार, Filmywap 2019 ने 1.5 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। इसकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण कई प्रॉक्सी और मिरर साइटों का उदय हुआ है जो Filmywap होने का दावा करती हैं। Filmywap.org, .desi, .online, और .net ऐसी प्रॉक्सी साइट्स के कुछ उदाहरण हैं।

Filmywap वेबसाइट पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए लेकिन फिर भी क्यों मौजूद है ?

बॉलीवुड, हॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी फिल्मों में भी Filmywap अपनी लोकप्रियता बढ़ा रहे हैं। Filmywap .com Filmywap मूवीज की Official वेबसाइट है। यह कई वर्षों से फिल्मों को टोरेंट लिंक लीक कर रहा है, लेकिन हाल ही में 2016 के बाद से इसकी लोकप्रियता हासिल हुई। 2017 में Filmywap ने कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में लीक कीं, जिसके लिए सरकार को क़ानूनी कार्रवाई करनी पड़ी। इसलिए सरकार ने बहुत सी पायरेटेड फिल्मो के वेबसाइट जैसे Tamilrockers, 1337x वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा दिया लेकिन फिर सेउन्हें एक अलग डोमेन नाम के साथ सक्रिय पाया गया। हाल ही में filmywap .com और filmywap .it अभी भी सक्रिय वेबसाइट हैं जो 2019 में पायरेटेड फिल्में पोस्ट करने के अपने उद्देश्य को पूरा कर रही हैं।

Watch And Download Bollywood Movies

Filmywap

Filmywap की लोकप्रियाता

अधिकतर पायरेटेड फिल्मों के डब संस्करण के लिए Filmywap प्रसिद्ध है। कोई भी हॉलीवुड डब फिल्में, दक्षिण भारतीय डब फिल्में, उर्दू फिल्में, हिंदी डब फिल्में इत्यादि पा सकता है। यह वेबसाइट 300 Mb, MP4, MKV, HD, Full HD, 360p, 720p, 1080p, आदि जैसी फिल्मों के सभी रूपों को लीक करती है। इसके अलावा, यह आपको रिलीज की तारीख, निर्देशक का नाम और संबंधित फिल्मों के अभिनेताओं जैसी बुनियादी जानकारी प्रदान करता है।

Tamilrockers, Filmywap, Isaimini और 7starHd जैसी एक वेबसाइट है, जिसने हॉलीवुड फिल्मों Avengers Endgame, Wonder women, Fast and Furious 8 और कई जैसी लोकप्रिय फिल्मों का पाइरेटेड मूवीज अपलोड किया है। और वर्तमान वर्ष में, लगभग 1.5 मिलियन लोग मुफ्त फिल्में डाउनलोड करने के लिए इस साइट का Reffer कर रहे हैं।

प्रतिबंधित वेबसाइटों की सूची

Filmywapp.org Filmywapp.in Filmywapp.com Filmywapp.to
Filmywapp.it afilmywapp.tv afilmywapp.in afilmywapp.com
Filmywapp.vip Filmywapp.world Filmywapp.icu Filmywapp.me
Filmywapp.info Filmywapp.viz    

क्या सरकार इन वेबसाइटों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा सकती है ?

इन पायरेटेड वेबसाइटों की दरों में किस तरह से इसकी संख्या बढ़ रही है, यह फिल्मों की चोरी को धीमा करना बहुत मुश्किल लगता है। लेकिन सरकार इन वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगाने के लिए अपना पूरा प्रयास कर रही है क्योंकि इससे फिल्म उद्योग को भारी नुकसान हुआ है। फिल्मों का पायरेटेड संस्करण जारी करना पूरी तरह से अवैध कार्य है और इसे रोका जाना चाहिए। आपने यह खबर सुनी होगी कि पुलिस ने Tamilrockers और Pirates Bay के Owner को गिरफ्तार किया है। और यह कुछ विस्तार के लिए सही है लेकिन ये वेबसाइट अभी भी चल रही हैं, कैसे?

अगर यह प्रतिबंधित है, तो Filmywap अभी भी कैसे चल रहा है?

सबसे पहले, एक भी व्यक्ति इन वेबसाइटों को चलाने में संलग्न नहीं है, इसका एक टीम का काम है। पाइरेटेड मूवी वेबसाइटों पर कंटेंट चलाना और अपडेट करना कई लोगों द्वारा किया जाता है। और अगर सरकार एक वेबसाइट पर प्रतिबंध लगाती है, तो कुछ ही समय में डोमेन नाम बदल कर Same Website फिरसे आ जाता हे। और दूसरी तरफ, लोग पायरेटेड साइटों तक पहुँचने के दौरान अपने Location को छिपाने के लिए Vpn का उपयोग करते हैं। Vpn के इसेमाल से आसानी से लोग इन सभी वेबसाइट पर सामग्री प्राप्त कर रहे हैं।

Disclaimer

मूवी पाइरेसी एक अवैध गतिविधि है। Reviews Counter वेबसाइट मूवी पाइरेसी के सख्त खिलाफ है। Reviews Counter पर प्रकाशित सभी सामग्री सिर्फ सूचना के उद्देश्य से है और इसका उद्देश्य किसी भी तरह से पाइरेसी या पायरेटेड सामग्री या अवैध मूवी वेबसाइटों को बढ़ावा देना / समर्थन करना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *