Primewire – Download Hindi Movies : Primewire एक पायरेटेड वेबसाइट है जो मुफ़्त में मूवीज, ट्रेंडिंग टीवी शो और नवीनतम हिट गाने प्रदर्शित करता है ! Primewire वेबसाइट किसी भी मूल सामग्री की मेजबानी नहीं करती है, बल्कि यह अपने दर्शकों को थर्ड पार्टी वेबसाइटों पर रीडायरेक्ट करती है।

Primewire क्या है ?

इस वेबसाइट पर किसी भी प्रकार की अवैध सामग्री प्रदान करने का आरोप नहीं है, फिर भी आप आधिकारिक Primewire.com में लगातार डोमेन नाम परिवर्तन पा सकते हैं। अन्य प्राइमरी प्रॉक्सी वेबसाइट्स में Primewire.in, .is, .mn, .ac, .to शामिल हैं।

Primewire मूवीज़ संग्रह को अपने दर्शकों को नवीनतम और ट्रेंडिंग मनोरंजक सामान प्रदान करने के लिए बार-बार अपडेट करता रहता है। Primewire न्यू साइट ने सभी प्रकार के नेटिज़न्स की सेवा के लिए कई नई श्रेणियां जैसे तमिल मूवीज़, पंजाबी मूवीज़ और बहुत कुछ जोड़ा है।

primewire

Primewire पर मूवी डाउनलोड : Movie Download On Primewire

Primewire बॉलीवुड मूवीज 2019 और अन्य सभी सामग्री एचडी गुणवत्ता में डाउनलोड करने के लिए सभी विज्ञापन के साथ उपलब्ध हैं, और पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है। बस Primewire साइट पर जाएँ, डाउनलोड करने के लिए पसंदीदा मूवी पर क्लिक करें और डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।

हाल ही की Google Analytics रिपोर्ट बताती है कि इस साल मूवीज़ के अलावा, Primewire टीवी शो और म्यूज़िक सेक्शन का भी व्यापक रूप से सर्च किया गया है। तो, मूवी देखने के लिए, प्राइमवायर से बेहतर कुछ भी खोजना मुश्किल है जहां मूवी, टीवी सीरीज और संगीत सभी को एक छत के नीचे लोगो को एंटरटेनमेंट करता रहता है। ।

पायरेसी करना अपराध है और ऐसे कॉपीराइट एक्ट का उलंघन करने वाले वेबसाइट को हम समर्थन नहीं करते हे।  हमारी सलहा हे की आप ऐसे वेबसाइट से दूर रहे और मूवी, टीवी शो देखने के लिए सही रास्ता चुने जैसे Amazon Prime, Netflix, Hotstar, Zee5

क्या इंडिया में फिल्मों को ऑनलाइन से स्ट्रीम करना गैरकानूनी है?

न केवल यह अवैध है – यह अनैतिक है। फिल्मों को ट्रेडमार्क किया जाता है और वे स्टूडियो या निर्माताओं के स्वामित्व में होते हैं जो उन्हें बनाते हैं। जब कोई फिल्म पे स्ट्रीमिंग सेवाओं (HOTSTAR, NETFLIX या HULU या AMAZON) पर उपलब्ध होती है और तब मूवीज को डाउनलोड करके अवैध रूप से पाइरेटेड साइट पर अपलोड करती है तो फाइल-शेयरिंग ऑडियंस इसे मुफ्त में देख सकती है – सादा और सरल भाषा में यह चोरी है।

ऐसा सुना गया है कि सिनेमाघरों में भी कैमरा से रिकॉर्ड कर के भी फिल्मे अपलोड करता रहता हे। पुलिस और साइबर क्राइम वाले ऐसे लोगो को ढूंढ रहा हे लेकिन अभी भी पूरी तरह सफल नहीं हो पा रहा हे।

Disclaimer

मूवी पाइरेसी एक अवैध गतिविधि है। Reviews Counter वेबसाइट मूवी पाइरेसी के सख्त खिलाफ है। Reviews Counter पर प्रकाशित सभी सामग्री सिर्फ सूचना के उद्देश्य से है और इसका उद्देश्य किसी भी तरह से पाइरेसी या पायरेटेड सामग्री या अवैध मूवी वेबसाइटों को बढ़ावा देना / समर्थन करना नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here